Monday, October 25, 2021
Spread the love

World Smile Day पर रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, देखते रह जाएंगे मुस्कान

Spread the love

- Advertisement -

रकुल की स्माइल ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली:

कुछ लोगों की मुस्कुराहट ऐसी होती है जो सीधे दिल में उतर जाती है, फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की स्माइल के लिए भी कुछ ऐसा कहा जा सकता है. मासूमियत से भरी उनकी स्माइल इतनी प्यारी लगती है कि सामने वाला भी मुस्कुरा उठे. आज वर्ल्ड स्माइल डे पर रकुल ने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनकी मुस्कुराहट और उसमें छिपी मासूमियत देखते ही बनती है. रकुल के सोशल मीडिया पर ढेरों चाहने वाले हैं, इसलिए तो रकुल की इस तस्वीर पर घंटे भर में ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.  

यह भी पढ़ें

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

सुपर क्यूट लग रही हैं रकुल

रकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये प्यारी सी फोटो साझा की है. तस्वीर में वे ग्रीन कलर की फुल स्लीव क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. उनके बाल खुले और बिखरे हुए हैं, जो चेहरे पर आ रहे हैं. रकुल इस तस्वीर में खुलकर मुस्कुराती दिख रही हैं, उनकी मुस्कुराहट ऐसी है जैसे कोई छोटी उम्र की बच्ची अपने प्यारे खिलौने को देख कर खुश हो गई हो. रकुल की ये फोटो वर्ल्ड स्माइल डे के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. रकुल के फैन उनकी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं ढेरों कमेंट भी इस फोटो पर आए हैं. ज्यादातर यूजर्स रकुल की इस तस्वीर को बेहद क्यूट बता रहे हैं.  

1999 से मनाया जा रहा स्माइल डे

बता दें कि वर्ल्ड स्माइल डे मनाने की शुरुआत अमेरिका से हुई थी. 1999 में पब्लिक रिलेशन एजेंसी चलाने वाले हार्वे बॉल ने अक्टूबर के पहले शुक्रवार को ‘विश्व मुस्कान दिवस’ के रूप में मनाया जाने का ऐलान किया था. उन्होंने ही पहली बार स्माइली बनाई थी, जो बाद में दुनिया भर में फैल गई. साल 2001 में हार्वे की मृत्यु के बाद उन्हीं के नाम पर ‘हार्वे बॉल वर्ल्ड स्माइल फाउंडेशन’ बना. इस तरह अब पूरी दुनिया के साथ ही साथ भारत में भी लोग इस दिन को मनाने लगे हैं. 


Spread the love
- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles


Spread the love