- Advertisement -

सावन में इन 3 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, शिव की कृपा से पूरे होंगे सारे काम

- Advertisement -

Sawan 2022 Zodiac: सावन का पवित्र महीना भगवान भोलेनाथ को समर्पित है. सावन माह में ही देवशयनी एकादशी भी होती है. इस दिन भगवान विष्णु क्षीर निद्रा में चले जाते हैं औऱ तब से चार माह के लिए इस सृष्टि का संचालन भगवान भोलेनाथ करेंगे. इस बार सावन में कुल 4 सोमवार पड़ रहे हैं जो भक्त इस माह में शिव की तन-मन से पूजा करते हैं उन्हें निश्चित ही पुण्य फल प्राप्त होता है. आइए जानते हैं किन 3 राशियों पर भोलेनाथ बरसाएंगे अपनी विशेष कृपा.

कन्या

कन्या राशि के जातकों पर शिव की कृपा होगी. कन्या राशि वालों को इस माह खुशियों से भरी सौगात मिल सकती है.इस माह में निवेश कर सकते हैं.अटका हुआ पैसा जल्द वापस मिल सकता है.अपने कार्यक्षेत्र में अपना वजूद बनाने में कामयाब होंगे.विदेश यात्रा के भी योग हैं.

कर्क

कर्क राशि वाले जातकों की कार्य में लंबे समय से बन रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता हाथ लगेगी.धन में बढ़ोतरी होने के आसार हैं.कोई नया काम शुरू करना शुभ होगा.व्यापार में अच्छी कमाई की संभावनाएं बढ़ जाएंगी.

मेष

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सावन का महीना मेष राशि के जातकों के लिए काफी शुभ रहने वाला है.इनका आर्थिक संकट दूर होगा और भगवान शंकर की कृपा से पैसों का आगमन होगा.अधूरी इच्छाएं पूरी हो सकती है.परिवार,रिश्तेदार या करीबियों का साथ मिल सकता है.

Sawan Somwar 2022: कब है सावन का पहला सोमवार, सावन में ये 5 अनाज भोलेनाथ को जरूर चढ़ाएं

Fathers Day 2022 Gifts: पिता को गिफ्ट में दे सकते हैं ये 4 चीजें, वास्तु के मुताबिक है बेहद फायदेमंद

- Advertisement -

Similar Articles

Comments

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Most Popular

- Advertisement -