Monday, October 18, 2021
Spread the love

महिलाओं ने किया गजब जुगाड़, कुकर की सीटी नहीं मिली, तो सीटी की जगह लगा दी बंदूक, लोग बोले- Amazing Jugaad – देखें Video

Spread the love

- Advertisement -

महिलाओं ने किया गजब जुगाड़, कुकर की सीटी नहीं मिली, तो सीटी की जगह लगा दी बंदूक

जुगाड़ (Jugaad) वो तरीका है जिससे आप अपने किसी भी नामुमकिन काम को मुमकिन बना सकते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में जुगाड़ का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप कहेंगे क्या ऐसा भी हो सकता है. इस वीडियो में महिलाओं ने खाना बनाने के लिए गजब का जुगाड़ किया है. वीडियो में दिखाया गया है कि दो महिलाएं कुकर (Cooker) में खाना बना रही हैं, लेकिन उनके पास कुकर की सीटी नहीं है. जिसके लिए उन्होंने बंदूक की नोक को ही कुकर की सीटी की जगह पर लगा दिया. ये महिला सैनिक की वर्दी पहने दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहा ये वीडियो हर किसी को काफी अटपटा लग रहा है. कुछ लोग वीडियो देखकर सोच रहे हैं कि महिलाओं को सीटी नहीं मिली तो उन्होंने प्रेशर कुकर की जगह बंदूक लगा दी और कुछ लोग सोच रहे हैं कि बंदूक की नली साफ करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. खैर, पहले आप इस वीडियो को देखिए उसके बाद कमेंट सेक्शन में बताइए कि वीडियो देखने के बाद आपको क्या समझ में आया ?

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को jugaadu_life_hacks नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- मिलिट्री वुमन का जुगाड़. इस वीडियो को अबतक कई मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा चुका है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिलाएं वर्दी में खड़ी हैं और उनके हाथ में बंदूक है. वहीं, पास ही चूल्हे पर प्रेशर कुकर चढ़ा है जिसमें से भाप निकल रहा है. उनमें से एक महिला बंदूक की नली को प्रेशर कुकर की सीटी वाली जगह पर लगा देती है और पकड़कर खड़ी रहती है. और भाप न निकले इसके लिए उसे टाट की बोरी से ढक देती हैं. इस दौरान दोनों महिलाएं अपना चेहरा भी ढक लेती हैं.


Spread the love
- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles


Spread the love