उर्मिला मातोंडकर ने ‘रंगीला’ में पहनी थी जैकी श्रॉफ की गंजी, फराह खान हुईं शॉक्ड- Photos

Spread the love

उर्मिला मातोंडकर का खुलासा

नई दिल्ली:

जी कॉमेडी शो के हर एपिसोड में नए मेहमान आते हैं दिलचस्प और अनसुने किस्से साझा करते हैं. यह शो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. शो के आगामी एपिसोज में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) स्पेशल गेस्ट के रूप में अपने दिलचस्प किस्सों और मसालेदार कमेंट्स के साथ हमारा खूब मनोरंजन करेंगी. जहां उर्मिला का दिलकश अंदाज और किलर डांस मूव्स दर्शकों का मन मोह लेंगे. वहीं सभी 10 कॉमेडियन्स ‘टीम हंसाएंगे’ बनकर सामने आएंगे और सबको लोटपोट कर देंगे. इस दौरान उर्मिला मातोंडकर एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया.

8nf1r2a

यह भी पढ़ें

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपनी 1995 की हिट फिल्म रंगीला से जुड़ा एक अनसुना किस्सा सुनाकर सभी को चौंका देंगी. असल में मुबीन सौदागर, चित्राशी रावत और गौरव दुबे द्वारा पेश किए गए इस फिल्म के स्पूफ एक्ट के बाद उर्मिला मातोंडकर ने भी इस फिल्म के सेट से जुड़ा एक मजेदार किस्सा याद किया. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने रंगीला के पॉपुलर गाने ‘तन्हा तन्हा यहां पे जीना’ के अलग-अलग सीक्वेंस के लिए जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी, और इसकी वजह जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

gd0e1b0g

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने बताया, “कोई नहीं जानता, लेकिन मैंने फिल्म ‘गीला’ के ‘तन्हा-तन्हा गाने’ में जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी और सच कहूं तो यह बड़ा मजेदार था. इस सीक्वेंस को बड़ा अनोखा और ताजगी भरा दिखाना था, और हमें ये कहा गया था कि काफी सोच-विचार और रिसर्च करने के बाद चीजें करें. हम इस सीक्वेंस में नेचुरल रहना चाहते थे और जब हमें हमारे कॉस्ट्यूम्स के बारे में बताया जा रहा था, तो जैकी श्रॉफ ने मुझे अपनी गंजी पहनने को कहा. मैं थोड़ी झिझक रही थी, लेकिन फिर मैं आगे बढ़ी और फिर सब कुछ भगवान के हाथों में छोड़ दिया. असल में मुझे बहुत प्यार और सराहना मिली. तो यह नुस्खा मेरे लिए काम कर गया.”

ये वीडियो भी देखें: एक्ट्रेस सौजन्या का निधन


Spread the love

Leave a Comment